मंत्री धानक नें दी गौतम को नसीहत – मर्यादा में रहकर बात करें गौतम

183

संसार क्रान्ति: कुछ दिनों पहले जननायक जनता पार्टी के सबसे वरिष्ठ विधायक का एक विडीओ वाईरल हुआ था. उस वरिष्ठ विधायक का नाम हैं राम कुमार गौतम, जोकी नारनौंद से जजपा के विधायक हैं. वाईरल विडीओ में दादा गौतम हरियाणा के उपमुख्यमंत्री को बुरा-भला कहते हुए नजर आते हैं.

जिसपर उकलाना विधायक व राज्यमंत्री अनूप धानक में नसीहत देते हुए कहा हैं की रामकुमार गौतम जी हमारे बड़े हैं तथा हम उनकी इज्जत करते हैं. लेकिन वह अपनी मर्यादा लांघने की कोशिश का करें. मंत्री धानक नें कहा की किसी भी चीज की अति अच्छी नहीं होती. आपको बता दें की राज्य मंत्री अनूप धानक गणतंत्र दिवस पर सोनीपत में बतौर मुख्य अतिथि गये थे. जिस दौरान उन्होंने मीडिया से बातचीत में यह बात कही.

कार्यवाही को लेकर क्या बोले धानक

जब पत्रकार साथियों नें धानक से गौतम पर कार्यवाही पर सवाल किया तो मंत्री धानक नें अपना पल्ला झाड़ दिया. अनूप धानक बोले की यह तो संगठन तय करेगा को विधायक रामकुमार गौतम पर कोई कार्यवाही करनी हैं या नहीं. मीडिया से बातचीत के दौरान जब उनके विपक्ष द्वारा किए जा रहें जुबानी हम’लों के बारे में पूछा गया तो धानक नें कहा की विपक्षी दलों का काम आलोचना करना होता हैं.

Previous articleसावधान: कुरुक्षेत्र में पीलिया का कहर, सामने आए 70 मामले
Next articleहरियाणा में बंद होंगे 1026 सरकारी स्कूल – ये हैं वजह