हरियाणा के इस होटल में पहुंचे विधायक – राजस्थान में CM गहलोत की सरकार को खतरा

182

मध्यप्रदेश के बाद अब राजस्थान में सरकारी दांव-पेच देखने को मिल रहे है. आशंका जताई जा रही है कि यहाँ अशोक गहलोत की सरकार अब खतरे में है. दरअसल शनिवार देर रात कांग्रेस के एकसाथ 24 विधायकों के हरियाणा के एक होटल में जाने की खबरें आ रही हैं. ख़ास बात यह भी है कि इन सबके फोन स्विच ऑफ हैं. राजस्थान में इस राजनितिक उथल-पुथल ने मध्यप्रदेश की धुंधली यादों को एक बार फिर से ताज़ा कर दिया है. पंजाब केसरी के सूत्रों के अनुसार राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने जयपुर में रात के समय में एक बैठक आयोजित की. यह बैठक यहाँ के आईटीसी ग्रैंड भारत होटल में की गई थी. इस बीच सुबह 6 बजे तक होटल के आस पास पूरी तरह सन्नाटा देखने को मिला. होटल के मेन गेट्स पर जवानों को खड़ा किया गया था लेकिन करीब सुबह 9 बजे हलचल देखने को मिली.

जानकारी के लिए बता दें कि बीती रात राजस्थान के जयपुर में दर्जन से अधिक कांग्रेसी विधयाकों ने आईटीसी ग्रैंड भारत होटल में शिरकत की. इसके बाद वहां कुछ भाजपा के नेताओं के पहुँचने की भी खबरें सामने आ रही हैं. अचानक से यह सब देख कर आशंका जताई जा रही है कि सब विधयाकों द्वारा मिल कर राजस्थान सरकार गिराने की नीति बनाई जा रही है. गौरतलब है कि यह होटल भाजपा पार्टी के लिए हमेशा से सुरक्षित साबित हुआ है.

ऐसे में यह कहना गलत नहीं होगा कि एक बार फिर से भाजपा ने राजस्थान की सरकार गिराने की ठान ली है. देखा जाए तो राजस्थान की सरकार पर खतरे के बदल अभी टले नहीं हैं. ऐसे में भाजपा एडी-छोटी का जोर लगा रही है ताकि राजस्थान की सरकार को बदला जा सके. अब यह देखना बाकी है कि भाजपा सरकार कांग्रेस को मात दे पाती है या फिर इस बार उन्हें कांग्रेसी सरकार से मुंह की खानी पड़ती है.

Previous articleअमिताभ बच्चन को हुआ कोरोना, साथ में अभिषेक बच्चन भी संक्रमित
Next articleहरियाणा में बिजली उपभोक्ताओं को बड़ा फायदा – अब 2 रुपये सस्ती मिलेगी बिजली