मोदी नें की दुष्यंत चौटाला की तारीफ – कहा हमसे ऊँचे नेता

180

संसार क्रान्ति (नवीन नरवाना): आज दिल्ली चुनाव को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की दिल्ली में दूसरी व आखरी रैली हुई. इस रैली में प्रधानमंत्री मोदी नें अन्य नेताओं को बजाए हरियाणा की गठबंधन सरकार में उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला की खूब तारीफ की हैं.

पीएम मोदी नें कहा की हरियाणा के उपमुख्यमंत्री हम सबसे ऊँचे नेता व मेरे मित्र दुष्यंत चौटाला जी

यह बात सुनकर पूरा मंच मुस्कुराने लगा. ये बात वाकई हैरान करने वाली थी क्योंकि प्रधानमंत्री नें ऐसे शब्द किसी और नेता के लिए कभी भी नहीं कहे हैं. अगर पीएम नरेंद्र मोदी के रैली की तरफ ध्यान करें तो वहाँ देखने वाली यह रही की जब प्रधानमंत्री नें स्टेज पर एंट्री ली तब उन्होंने पूरे मंच पर सिर्फ हरियाणा के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला से हाथ मिलाया. वहाँ पर दुष्यंत चौटाला के अलावा अन्य बड़े नेता भी मौजूद थे. जिसके बावजूद भी पीएम मोदी नें सिर्फ दुष्यंत चौटाला से हाथ मिलाया. इस बात से यह तो साबित होता हैं की पार्टी के बड़े नेताओं के बीच को तालमेल अच्छे हैं. इससे यह भी अनुमान लगाया जा सकता हैं की हरियाणा में भाजपा और जननायक जनता पार्टी का रिश्ता मजबूत हैं.

अगर हरियाणा में विधायक दल की बात करें तो जजपा विधायकों द्वारा कई बार भाजपा विधायकों के खिलाफ शिकायतें आ चुकी हैं. टोहना से जजपा विधायक देवेंद्र बबली का कहना हैं की प्रशासन उनकी बात नहीं सुनता. अगर निर्दलीय विधायक बलराज कुंडू की बात करें तो उनका आरोप हैं की भाजपा सरकार में पूर्व मंत्री मनीष ग्रोवर नें करोड़ों का घौटाला किया हैं. मनीष ग्रोवर के खिलाफ मिली शिकायत को लेकर गृहमंत्री अनील विज नें भी जाँच के आदेश जारी कर दिए हैं.

Previous articleहरियाणा के छोरे ने लड़ी थी तिरंगे की सबसे बड़ी लड़ाई
Next articleअब Z सुरक्षा में चलेंगे दुष्यंत चौटाला