4 बच्चों की माँ ने प्रेमी संग मिलकर पति को लगाया ठिकाने – अब गिरफ्तार

179

इन दिनों भारत में प्यार से जुड़े क्राइम मामलों की संख्या दिन प्रतिदिन बढती देखने को मिल रही है. हाल ही में एक ऐसा ही दिल देहला देने वाला मामला सामने आया है जहाँ चार बच्चों की एक माँ ने प्यार के जाल में फंस कर अपने ही पति को हमेशा की नींद सुला दिया. इसके बाद पुलिस को शक न हो इसलिए उसने इस हत्या को खुदखुशी का रूप देने के लिए पति के शव को कमरे के पंखे से फंदा लगा कर लटका दिया. हालाँकि इससे परिजनों को भी गुमराह करने की पूरी कोशिश जारी थी लेकिन सच जल्दी ही सामने आ गया.

बता दें कि यह पूरा मामला आगरा के फतेहाबाद जिले का है. यहाँ के ग्राम भरापुर के मौजापुरी निवासी 50 वर्षीय अतर सिंह की सोची समझी प्लानिंग के तहत हत्या कर दी गई. इसके पीछे आरोपी उसकी पत्नी और पत्नी का प्रेमी बताया जा रहा है. पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार करके उनसे पूछताछ करनी शुरू कर दी है. यह घटना 20 अगस्त को अंजाम दी गई थी. जिसके बाद पुलिस को शख्स का शव बरामद हुआ था.

पुलिस के अनुसार केस को आत्महत्या का रूप देने की कोशिश की जा रही थी. लेकिन मृतक के भतीजे ने पूरी जानकारी पुलिस को दे दी. जब शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया तो पता चला कि व्यक्ति की गला घोंटकर हत्या की गई थी. वहीँ भतीजे ने 23 अगस्त को मामले की शिकायत ओलीस स्टेशन में करवा दी थी. मामले की जांच पड़ताल के बाद खुलासा हुआ कि महिला का रिश्तेदार ज्ञान सिंह निवासी आम पुरा, राजाखेड़ा राजस्थान के बीच अवैध संबंध चल रहे थे जिसके चलते मृतक की पत्नी ने पति को रस्ते से हटाने की पूरी साजिश रची.

Previous articleअब शनिवार और रविवार को बंद नहीं होगी मार्केट – ये होगा नया सिस्टम
Next articleपहलवान विनेश फोगाट को हुआ कोरोना – कल मिलना है खेल रत्न पुरस्कार