जींद जिले के नरवाना में मिले 2 कोरोना के मरीज – एक बेचता था सब्जी

313

Naveen Narwana: जींद जिले में आज 2 नए मामले सामने आए हैं. जींद ज़िले के नरवाना इलाके में यह मामले सामने आए हैं. आपको बता दें कि इनमे से एक व्यक्ति मुंबई से लौटा हैं और एक व्यक्ति डोर टू डोर जाकर सब्जी बेचता हैं. कोरोना पॉज़िटिव रिपोर्ट आने के बाद पूरे इलाक़े में भय का माहौल हैं.

नरवाना में मिले कोरोना पॉज़िटिव में से 1 व्यक्ति सिंहमार मौहल्ले का रहने वाला हैं जोकी घर-घर जाकर सब्जी बेचता हैं. 1 व्यक्ति रशीदा गाँव का रहने वाला हैं जोकी मुंबई से लौटा हैं और वहाँ स्वीपर का काम करता था. मुंबई से आले वाला व्यक्ति  7 मई को बाइक पर सवार होकर नासिक महाराष्ट्र से अपने गांव रशीदा आया था. बता दें कि सिविल सर्जन जय भगवान जाटान ने इसकी पुष्टि की हैं.

आज सुबह के कोरोना अप्डेट के अनुसार जींद जिले में अब तक 18+2 (नए मामले) लोग कोरोना पॉजिटिव मिले हैं. जिसमें से 10 लोगों ने कोरोना से जंग जीत ली हैं और स्वस्थ होकर अपने घर लौट चुके हैं. फिलहाल जींद जिले में एक्टिव केसों की संख्या 10 है. आपको बता दें नरवाना का बीरबल नगर , सब्जी मंडी कुछ एरिया जल्द होंगे सील या बफर जोन. स्वास्थ्य निरक्षक सत्यवान व फार्मासिस्ट रणबीर नैन, DSP जगत सिंह, सिटी थाना प्रभारी मनीष सहारण अपने दल सहित मौके पर पहुँचे.

Previous articleइस पंचायत ने दान दिए 21 करोड़ रुपए – मुख्यमंत्री ने की प्रशंसा
Next articleझज्जर के 14 लोगों ने जीती कोरोना से जंग – ठीक होकर पहुँचे घर