जींद में कोरोना संक्रमितों कि संख्या हुई 12 – लगातार बढ़ रहे हैं मामले

158

(Naveen Narwana): जींद ज़िले में लगातार कोरोना के मामले बढ़ते जा रहे हैं. अब जींद ज़िले में कोरोना के कुल 12 पॉज़िटिव केस हैं. आपको बता दें कि कल रात को ज़िले में 3 नयें मामले सामने आए हैं.

कल नरवाना से सटें उचाना हल्के के गाँव घासो कलां में 1 युवक कोरोना पॉज़िटिव मिला हैं. यह युवक दिल्ली के मुखर्जी नागर में SSC के कोचिंग ले रहा था और दिल्ली से 18 अप्रैल को आसपास घर लौटा था. घर आने के बाद से युवक को बुख़ार कि शिकायत थी. स्थानीय डॉक्टर से दवाई ली और टिका लगवाया तो बुख़ार ठीक हो गया. उसके बाद युवक 4 मई को खुद अस्पताल जाकर अपना कोरोना टेस्ट के लिए सैम्पल देकर आया जिसमें कल इसकी रिपोर्ट कोरोना पॉज़िटिव मिली है.

रिपोर्ट पॉज़िटिव आने के बाद युवक को रोहतक PGI रेफर कर दिया गया हैं. इसके साथ-साथ परिवार वालों को भी उचाना में क्वॉरेंटाइन किया गया है. इस मामले से पहले जींद ज़िले में कुल 8 कोरोना केस थे मगर इसे मिलाकर 9 हो गये थे.

मिले 3 नए मामले

कल देर शाम जींद ज़िले से 3 नए मामले सामने आए हैं. जिसके बाद मरीज़ों की संख्या 12 तक पहुँच गयी हैं. इनमे 2 केस छातर गाँव से तथा एक केस संगतपुरा से सामने आया हैं. रिपोर्ट्स के अनुसार प्रशासन देर रात एम्बुलेंस लेकर मरीज़ों को लेने पहुँचा. अब जींद ज़िले में ख़तरे कि घंटी बज चुकी हैं. अगर लगातार ऐसे ही मामले बढ़ते गये तो जींद को रेड जोन भी घोषित किया जा सकता हैं.

Previous articleहोमगार्ड की बेटी के साथ हुआ गैंगरेप – अनिल विज बने मसीहा
Next articleलॉकडाउन में ढील भारत के लिए खतरनाक साबित हो सकती हैं – WHO