हरियाणा के छोरे जयदीप अहलावत की जबरदस्त वेब-सीरीज

335

Naveen Narwana: हालहि में ऐमजान प्राइम पर एक वेब-सीरीज रिलीज हुई है. वेब-सीरीज का नाम हैं पाताल लोक. इस वेब-सीरीज में मेन रोल लीड किया हैं हरियाणा के छोरे जयदीप अहलावत ने. जयदीप अहलावत रोहतक ज़िले के खरकरा के रहने वाले हैं. उन्होंने इस वेब-सीरीज में ऐसा जबरदस्त किरदार निभाया है की देखने वाला भी सोचेगा की भाई ये हैं कौन ?. जयदीप ने इससे पहले कई फ़िल्मों में काम किया लेकिन कभी इतने बड़े रोल में नहीं दिखाई दिए. अभी तक लोग जयदीप को गैंग्स-ऑफ-वासिपूर के शाहिद खान के रूप में ही जानते थे. मगर अब जयदीप को एक कड़क और हरियाणवी बॉलीवुड ऐक्टर के रूप में अपनी नई पहचान बनाई हैं.

पाताल-लोक कैसी हैं ?

अब बात करते हैं पाताल-लोक की, इस वेब-सीरीज में टोटल 9 एपिसोड जोकी लगभग 7 घंटे के बैठते हैं. बता दें की कई महीनों बाद ऐसी वेब-सीरीज आई हैं जो मिर्ज़ापुर जैसी वेब-सीरीज को टक्कर दे रही हैं. पाताल-लोक को हमने देखा और पाया की ये एक रियल ज़िंदगी को एक नए तरीक़े से दर्शाती हैं. सीरीज की शुरुआत 4 क्रिमिनल से हैं जोकी एक मशहूर पत्रकार संजीव मेहरा को अपना निशाना बनाते हैं. लेकिन संजीव मेहरा को मारने से पहले ही सब पकड़े जाते हैं.

उनपर केस बनाया जाता हैं और वो केस हाथीराम चौधरी को दिया जाता हैं. बता दें की हाथीराम का रोल जयदीप अहलावत निभा रहें हैं. लेकिन हाथीराम ने अपनी सर्विस लाइफ में कभी भी कोई बड़ा केस सॉल्व नहीं किया था. हाथीराम चौधरी की बात करें तो परिवार में एक बीवी और एक बच्चा हैं. बीवी हर वक्त प्रमोशन की बात करती हैं तो बेटा उसका कहना नहीं मानता. अगर देखा जाए तो फ़िल्म में जयदीप एक ऐसा खिलाड़ी हैं जो खेल को जानता को बखूबी हैं मगर उसे कभी खेलने का मौक़ा नहीं मिला.

Previous articleभारत में TIK-TOK हो सकता हैं बैन – लोगों ने किया ये काम
Next articleहरियाणा सरकार ने जारी किए स्कूलों को खोलने के आदेश – आदेश में कहा गया हैं की