संजय दत्त ने कहा की ऐसे कई लॉकडाउन झेल चुका हूँ

137

डेस्क (नवीन नरवाना): फिल्मी दुनिया के नायक और खलनायक ने कहा की मैं तो इससे लम्बे-लम्बे लॉकडाउन झेल चुका हूँ. लॉकडाउन के चलते बॉलीवुड के सभी अभिनेता घर पर ही समय बिता रहें हैं. संजय दत्त घर में अकेले समय बिता रहें हैं उनकी पत्नी बच्चों के साथ दुबई में हैं. संजय दत्त ने कहा की मैं तो पहले भी ऐसे लॉकडाउन झेल चुका हूँ. वो लॉकडाउन इससे लम्बे थे मगर इससे अलग नहीं.

संजय दत्त ने एक मीडिया इंटर्व्यू में ऐसी बात इसलिए बोली क्योंकि 1993 में उन्हें एक मामले में दोषी पाया गया था. जिसके बाद संजय को 5 साल कैद की सजा सुनाई गयी थी. संजय ने कोरोना महामारी वाले लॉकडाउन की तुलना अपने बीतें हुए लॉकडाउन से की हैं. संजय ने कहा की उस वक्त और आज के वक्त में कोई फर्क नहीं हैं. मैं उस वक्त की तरह आज भी अपने बच्चों को मिस कर रहा हूँ.

संजय ने कहा की आज के युग में मोबाइल और इंटरनेट हैं. मैं टेक्नोलॉजी का शुक्रिया करता हूँ, मैं दिन में कई बार उन्हें देख सकता हूं और उनसे बात कर सकता हूं, लेकिन मैं अभी भी उन्हें बहुत ज्यादा मिस कर रहा हूँ. ये समय आपको जीवन की नाजुकता और अपने करीबियों के साथ बिताये पलों के मूल्य के बारे में सिखाता है.

Previous article20 अप्रैल से खुलेगी ऑनलाइन मार्केट – छोटे दुकानदार परेशान
Next articleसोनीपत के सामने आए 3 नए मामले – कुल संख्या 7