लॉकडाउन में अचानक थाने पहुँची सपना चौधरी – जानिए क्या थी वजह

213

Kirti Kalra: जब से कोरोना वायरस भारत देश में आया है, तब से लोगों की चलती फिरती जिंदगी मानो लॉकडाउन ने रोक कर रख दी है. ऐसे में हर व्यक्ति कोरोना योद्धाओं की हिम्मत बढाने की कोशिश कर रहा है. वहीँ बीते दिन लॉकडाउन के थर्ड फेज़ में दिल्ली के नजफगढ़ थाने में हरियाणा की शान सपना चौधरी को पाया गया. सपना चौधरी असल में थाने में मौजूद पुलिसकर्मीयों का हौसला बढाने के लिए गई थी. उन्होंने वहां पहुँच कर कोरोना के इन योद्धाओं का मनोबल बढाया साथ ही पुलिस अधिकारीयों के साथ मिल कर जरूरतमंद लोगों को बांटे जा रहे भोजन के पैकटों की व्यवस्था की जांच करके उन्हें उनके साथ मिल कर बांटा.

मौके पर पहुंची सपना ने अपने हरियाणवी स्टाइल में कहा कि, “सब बावली पूछ हैं, बस इन ने तो मरण ते मतलब है, पी के मरों चाहे कोरोना से.” इसके बाद सपना चौधरी ने आगे कहा कि वह लोगों से यह अपील करती हैं कि वह लॉकडाउन के नियमों का पालन करें और जो इसके प्रति लापरवाह हैं उन्हें समय समय पर सुचेत करते रहे. साथ ही उन्होंने कहा कि अपने परिवार और शुभचिंतकों का भी ध्यान रखें.

सोशल डिस्टेंसिंग के लिए किया जागरूक

इस दौरान वहां उपस्तिथ लोगों को सपना चौधरी ने सोशल डिस्टेंसिंग के प्रति और मास्क लगा कर रहने के लिए जागरूक किया. सपना ने कहा कि इस महामारी के दौर में भी पुलिस अपनी तरफ से सख्त डयूटी दे रही है जोकि सच में काबिल-ए-तारीफ है. उन्होंने कहा कि हम लोग महामारी से बचने के लिए अपने घरों के अंदर बैठे आराम कर रहे हैं लेकिन कुछ लोग इतने लापरवाह हैं कि वह शराब पीने के लिए सारी हदें पार कर रहे हैं साथ बेवजह सड़क पर घूम कर लॉकडाउन का उलंघन कर रहे हैं.

Previous articleझज्जर के 14 लोगों ने जीती कोरोना से जंग – ठीक होकर पहुँचे घर
Next articleकल से चलेगी हरियाणा रोडवेज की बसें – ऐसे करें टिकट बुकिंग