शाहरुख खान ने भी बढ़ाया मदद का हाथ – 5500 घरों में खाना व डॉक्टरों के लिए 50000 PPI

181

संसार क्रान्ति: देश में करोना महामारी से लड़ने के लिए कई बॉलीवुड सितारे सामने आए हैं. अब उन सितारों में किंग खान यानी शाहरुख खान का नाम भी जुड़ गया हैं. शाहरुख़ खान ने भी भारत के लिए दिल खोल कर दान दिया हैं. शाहरुख़ खान ने ट्विटर पर ट्वीट करके इसकी जानकारी साँझा की और बताया की.

वह करोना महामारी के चलते लोगों की किस-किस तरह से सहायता करेंगे. किंग खान ने PM-Cares फंड में दान देने के साथ-साथ कई अन्य घोषणाएँ भी की हैं.
शाहरुख़ खान की प्रोडक्शन कम्पनी रेड चिलीज ने लिखा की कोलकाता नाइट राइडर्स के को-ऑनर शाहरुख खान, गौरी खान, जूही चावला मेहता और जय मेहता ने PM-Cares फंड में योगदान का फैसला लिया है.

गौरी खान और शाहरुख़ खान ने महाराष्ट्र CM Relief फंड में दान करने का ऐलान किया. इसके साथ-साथ हेल्थ केयर वर्कर्स जैसे डॉक्टर और नर्सों की सपोर्ट और सुरक्षा के लिए 50,000 पर्सनल प्रोटेक्टिव इक्विपमेंट यानी पीपीई उपलब्ध कराने की घोषणा की है. आपको बता दे की शाहरुख़ खान और मीर फाउंडेशन मिलकर मुंबई के 5500 परिवारों को एक महीने तक प्रतिदिन खान खिलाएँगे. खान ने गरीब तबके और दिहाड़ी मज़दूरी करने वालों को लगातार एक महीने मील किट (खाने का पैकेट) देने की भी बात कही हैं. शाहरुख़ खान और उनकी फाउंडेशन का यह फैसला वाकई काबिले तारीफ हैं.

Previous articleआज श्रीराम का जन्मदिन हैं – लॉकडाउन पर जानिए पूजा की विधि एवं शुभ मुहूर्त
Next articleप्रधानमंत्री मोदी ने 5 अप्रैल को 9 बजें जनता से 9 मिनट माँगी