गुलजार की झूठी खबर से हिल गया सोशल मीडिया

227

संसार क्रान्ति: गुलजार छानीवाला की मौ-त की खबर से सोशल मीडिया पर हड़कम्प मच गया. दरअसल किसी यूटूब चैनल ने ये फेक खबर चलाई थी जोकी वाईरल हो गयी थी. इस फेक से गुलजार काफी परेशान हो गया था. जिसके बाद गुलजार ने एक वीडिओ पोस्ट करके बताया की यह फेक न्यूज हैं. आपको बता दें कि इस खबर के बाद गुलजार के घर मातम जैसा माहौल हो गया था.

गुलजार ने वीडियो में कहा की मुझे पता चल गया हैं की मेरी मौ-त की झूठी खबर किसने चलाई थी. मेरे उपर पहले भी कई तरह की बातें होती रही हैं. जैसे पहले मुझे राजस्थानी कहा गया था लेकिन मैं सबको बता दूँ की हरियाणा भिवानी मेरी जन्म भूमि हैं. राजस्थान को गुलजार ने अपनी यशोदा माई का रूप बताया. गुलजार ने कहा की मेरा जन्म हरियाणा में हुआ तथा मेरी परवरिश राजस्थान के छानीवाला गाँव में हुई हैं. गुलजार ने कहा की मेरे बारें में जो बातें पहले की गयी मैंने उनपर गौर नहीं किया. मगर अबकि बार जिसने भी मेरी मौ-त की खबर चलाई हैं उसने बहुत गलत किया.

गुलजार ने कहा की यह खबर सुनते की मेरी माँ मेरे गले से लगकर रोने लगी और बोली बेटा ये लाइन छोड़ दें. हमें कोई ज़रूरत की ऐसी लाइन की जिसमें ऐसा काम हो. आपको बता दें की कल गुलजार की तरफ से डाली गयी विडीओ में भी यह बार कही गयी की कोई भी काम करो बस कलाकार ना बनों.

Previous articlePM मोदी के ‘जनता कर्फ़्यू’ का मतलब – क्या होगा 22 मार्च को ?
Next articleकल हरियाणा में नहीं चलेगी बसें – कर्मचारियों की छुट्टी