सोनीपत: महिला पुलिसकर्मी ने दिखाई बहादुरी – 3 किलोमीटर पीछा करके पकड़ा आरोपी

243

आज के समय में देश की महिलाएं मर्दों से किसी मुकाबले में कम नहीं है. भले ही बात घर के काम की हो या फिर बाहर के, औरतें अपनी जिम्मेदारियां बखूबी निभाती आई हैं. वहीँ हरियाणा के सोनीपत जिले की एक महिला पुलिसकर्मी ने इन दिनों महिलाओं का गर्व बधा दिया है. कोरोना मह्मारी के कारण ३१ जुलाई को एक महिला पुलिसकर्मी सोनीपत के कालूपुर चुंगी पर वाहन चालकों के चलान काटने में व्यस्त थी. तभी अचानक से कुछ ऐसा हुआ कि वहां खड़े सभी लोग हक्के-बक्के रह गये.

बताया जा रहा है कि डयूटी पर तैनात यह महिला पुलिसकर्मी जब वहां काम कर रही थी, तभी अचानक से रोहतक की ओर से तेज़ स्पीड से आ रही वैगन कार ने दो बाइक सवार युवकों को टक्कर मार दी. दोनों युवक बुरी तरह से घायल हो गए. इसके बाद कार चालक ने उनकी मदद करने की बजाए अपनी गाडी घुमा ली और आईटीआई चौंक की तरफ निकल पड़ा.

जब महिला पुलिस कर्मी ने यह सब देखा तो उन्होंने तुरंत उस कार का पीछा किया और रेलवे ओवर ब्रिज के नीचे राउंड अप करवा लिया. इसके बाद मौके पर उन्होंने घायल युवकों को अस्पताल पहुंचवाया. वहीँ मौजूद जिला पुलिस कप्तान जशनदीप सिंह रंधावा ने महिला पुलिसकर्मी की हिम्मत की दाद देते हुए उनका धन्यवाद किया और शहर को क्राइम मुक्त करने की दिशा में सोनीपत पुलिस की सराहना की.

Previous articleचीन को 4 हजार करोड़ की चपत – अबकी बार बिकी हिंदुस्तानी रखियाँ
Next articleएक ATM कार्ड जो बुरे वक्त में देगा आपका साथ – मिल सकते हैं 10 लाख रुपए