युवक बोला “अपने घर में फँसा हुआ हूँ , मुझे ठेके तक पहुंचा दो” इसके बाद सोनू ने दिया मजेदार जवाब

162

लॉकडाउन के कारण देश के विभिन्न राज्यों/शहरों में बिहार, उत्तरप्रदेश व मध्यप्रदेश से आए प्रवासी मजदूर फँसे हुए हैं. ऐसे में बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद प्रवासी मज़दूरों के लिए भगवान बनकर सामने आए हैं. सोनू मज़दूरों के मसीहा बन गये हैं और हर कोई अब सोनू से मदद चाहता हैं. कोरोना से लड़ने में बॉलीवुड सितारों और उद्योगपतियों ने आर्थिक मदद तो की हैं लेकिन जो सोनू ने किया हैं वो हर किसी के बस की बात नहीं हैं.

बॉलीवुड के हीरो सोनू सूद असल ज़िन्दगी में भी हीरो निकले. सोनू ने प्रवासी मज़दूरों को अपने घर वापस पहुँचाने का बीड़ा उठाया हैं. बॉलीवुड अभिनेता मज़दूरों को घर पहुँचा रहें हैं और लोग ट्विटर पर सोनू (Sonu Sood Twitter) से मदद माँग रहें हैं. बता दें की सोनू सूद भी इस दौरान तन, मन और धन से गरीब मज़दूरों की सहायता कर रहें हैं. बॉलीवुड के अभिनेता और राजनीति से जुड़े लोग सोनू की जमकर तारीफ कर रहे हैं.

 एक युवक बोला घर में फँसा हूँ ठेके तक पहुँचा दो

ट्विटर पर एक यूजर ने जब सोनू से कहा की “सोनू भाइ में अपने घर में फँसा हुआ हूं, मुझे ठेके तक पहुंचा दो” उसके बाद सोनू ने यूजर को एक मजेदार जवाब दिया. सोनू सूद ने कहा की भाई मैं ठेके से घर तक तो पहुँचा सकता हूँ। जरूरत पड़े तो बोल देना.

सोनू के इस काम के बाद उसपर अनेक मीम्स बनने लगे – देखिए

Previous article10वीं के छात्र ध्यान दें – 27 मई से पहले जरूर करें ये काम
Next articleजींद, सोनीपत, करनाल और कुरुक्षेत्र में कोरोना का कहर जारी – आज की रिपोर्ट