स्कूल टीचर से लिपटी थी लड़की – माँ ने विडियो बनाकर ठगे 25 लाख

122

हरियाणा के पलवल से एक चौंका देने वाला मामला सामने आया हैं. दरअसल हरियाणा के पलवल में दुष्कर्म व छेड़छाड़ के केस में फंसाने की धमकी देकर राजकीय स्कूल से एक अध्यापक से 25 लाख रुपए ऐंठ लिए गए. जानकारी के मुताबिक राजकीय स्कूल के टीचर ने आरोप लगाया हैं की उसके एक जानकार की बेटी उससे जबरन लिपट गई और लड़की की मां ने उसका वीडियो बना लिया। थाना बहीन पुलिस ने अध्यापक की शिकायत पर पूर्व सरपंच सहित पांच लोगों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर 2 को गिरफ्तार कर लिया है व पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है।

पलवल जिले में स्थित बहीन थाना के प्रभारी कैलाशचंद ने मीडिया से बातचीत में बताया कि एक शिक्षक ने पुलिस को शिकायत दी हैं जिसमें कहा गया हैं कि वह गांव के सरकारी स्कूल में JBT Teacher है. उस गांव के निवासी सुरेश से उसकी जान पहचान थी. 2019 में सुरेश ने स्कूल टीचर से पहाडी गांव निवासी मंगल को देने के लिए 5 हजार रुपए मांगे थे. टीचर ने सुरेश के घर जाकर उसकी पत्नी राजवंती, बेटी व सुरेश के सामने उसे 5 हज़ार दे दिए. उसके 4-5 दिन बाद फिर से सुरेश का अध्यापक के पास फोन आया और 1200 रुपए माँग लिए।

पूरा मामला

स्कूल अध्यापक ने बताया कि वह खेत में सुरेश द्वारा माँगे गये रुपए देने पहुंचा तो खेत में सुरेश, उसकी पत्नी व बेटी मौजूद थे. सुरेश खेत में काम की कहकर आगे चला गया. आरोप है कि सुरेश की बेटी जबरन स्कूल टीचर से लिपट गई और उसकी पत्नी ने उस दौरान टीचर का वीडियो बना लिया. इसके करीब एक माह बाद सुरेश व उसकी पत्नी ने उसके पास फोन कर कहा कि 50 हजार रुपए दे दो नहीं तो तुम्हारे खिलाफ छेडछाड़ का मुकदमा दर्ज करा देंगे.

अध्यापक का कहना है कि केस दर्ज कराने वाली धमकी से वह डर गया और उनको 50 हजार रुपए दे दिए. उनका आरोप है कि सुरेश व उसके परिजनों ने उसे ब्लैकमेल करके कभी ढाई लाख रुपए तो कभी डेढ़ लाख की डिमांड की तथा बार-बार अध्यापक को दुष्कर्म और छेडछाड़ के मामले में फंसाने की धमकी देकर सुरेश का परिवार उससे करीब 25 लाख रुपए सुरेश के परिवार को दे चुका है। अब भी उनकी डिमांड जारी है।

शिक्षक की शिकायत पर थाना बहीन पुलिस ने इस मामले में पूर्व सरपंच बुधराम सहित सुरेश,उसकी पत्नी, बेटी व मंगल के खिलाफ विभिन्न धाराओं में केस दर्ज किया है। पुलिस ने सुरेश व उसकी पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है।

Previous articleजल्द मिलेगी भीषण गर्मी से राहत – इस बार समय से पहले आएगा मानसून
Next articleबिना ऑपरेशन कमर व घुटनों का इलाज (ग्रीस द्वारा)