हरियाणा के इस विधायक को मिली जान से मारने की धमकी – फोन पर फायरिंग की आवाज सुनाकर कहा इसी से तुझे मारेंगे

144

इन दिनों देशभर में क्राइम केसों की तदार लगातार बढती चली जा रही है. आए दिन अख़बारों में धोखाधडी, ठगी, किडनैपिंग और धमकाने के मामले सामने आते हैं. वही हरियाणा में अब विधायक भी सुरक्षित नहीं हैं उन्हें भी जान से मार देने की धमकियां दी जा रही हैं. इस बात का जीता जागता उदाहरण हाल ही में मिला है. जहाँ यमुनानगर के रादौर विधानसभा के स्थानीय विधायक बिशन लाल सैनी को कुछ बदमाशों ने फोन करके जान से मारने की धमकी दे दी.

इस विषय में हाल ही में कांग्रेस के विधायक बिशन लाल सैनी के पीए ने पुलिस को शिकायत दर्ज करवाई है. इस शिकायत के अनुसार पीए ने बताया कि 24 अगस्त की रात को उन्हें लगभग रात के 10 बजकर 8 मिनट पर एक कॉल आया था. यह कॉल किसी दलबीर सिंह का था. करीब 12 सेकंड की इस बातचीत के बाद कॉल काट दिया गया था. इसके एक मिनट बाद फिर से उस व्यक्ति का उन्हें कॉल आया. दलबीर सिंह ने विधायक के साथ गाली गलौज भी अंजाम दी.

जब गाली से काम नहीं बना तो दलबीर सिंह आरोपी ने बिशन लाल सैनी को जान से मार डालने की धमकियां देनी शुरू कर दी. आरोपी ने कॉल पर कहा कि वह जब भी उस विधायक के सामने आएगा, उसे वही पर मार देगा. इसके लिए दलबीर सिंह ने अपनी राइफल चला कर फायर की आवाज़ सुना कर भी उन्हें डराने की कोशिश की. आरोपी ने कहा, “तुमने अब गोली की आवाज़ तो सुन ही ली होगी, ऐसे ही तुम्हें भी ठिकाने लगा दिया जाएगा.”

वही पुलिस ने मामले की शिकायत मिलते ही जांच पड़ताल शुरू करके दलबीर सिंह की तलाश शुरू कर दी है. इस बारे में थाना प्रभारी दीपचंद का कहना है कि पीए की शिकायत दर्ज करके आरोपी की तलाश शुरू की जा चुकी है.

Previous articleसोनू सूद ने बाँटे हरियाणा में बच्चों को मोबाइल
Next articleखुशखबरी: अब रोजाना खुलेगी दुकानें – सरकार ने वापस लिया लॉकडाउन का निर्णय