Tik-Tok स्टार ने दी जान, टिक-टोक के बैन होने से थी बहुत परेशान

171

इन दिनों अधिकतर युवा डिप्रेशन का शिकार हो कर अपनी जान से हाथ धो रहे हैं. हाल ही में बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने गले में फंदा डाल कर जान दे दी थी. अभी लोग उस गम से उभरे भी नहीं थे कि अब एक और बुरी ख़बर आ गई है. दरअसल, बीते दिन टिकटॉक की स्टार ने फांसी लगा कर अपनी जान दे दी है. यह मामला उत्तरप्रदेश के मेरठ में दिल्ली यूनिवर्सिटी की छात्रा और सब इंस्पेक्टर की बेटी संध्या का है. बताया जा रहा है कि भारत में टिकटॉक बैन होने के बाद से ही संध्या काफी परेशान थी. हालाँकि उनके इस कदम को उठाने की वजह का साफ़ तौर पर खुलासा नहीं हो पाया है. वहीँ पुलिस ने शव बरामद करके उसको पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है.

22 साल की थी संध्या

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि यह पूरा मामला मर के पल्लवपुरम थाना क्षेत्र की ग्रीन कॉलोनी का है. यहाँ के रहने वाले सब इंस्पेक्टर संजय चौहान जोकि गढ़मुक्तेश्वर थाने में तैनात हैं, अपनी पत्नी और बेटी के साथ पिछले छह महीने से ग्रीन कॉलोनी में रह रहे थे. उनकी मृतक बेटी दिल्ली यूनिवर्सिटी में पढ़ती थी. 22 वर्षीय संध्या लॉकडाउन के दौरान घर रहने ई हुई थी. गुरुवार शाम 5 बजे के करीब उसने फांसी लगा ली. घटना के समय संध्या की माँ दुसरे कमरे में थी.

अस्पताल में पहुँचने से पहले ही तोड़ दिया था दम

इस मामले में जानकारी देते हुए संध्या के फुफेरे भाई पुस्पांक ने बताया कि उन्होंने घटना की जानकारी तुरंत इलाके के थाने में दी. पुस्पांक के अनुसार संध्या जब कमरे से बाहर नहीं आई तो उसका दरवाज़ा तोडा गया था. वहां फंदे से लटकता देख कर तुरंत उसे नज्दीखी अस्पताल लेजाया गया. लेकिन वहां पहुँच कर डॉक्टर्स ने उसे मृत बताया. वहीँ पुलिस ने मृतका का मोबाइल कब्ज़े में ले लिया है.

Previous articleविकास दुबे की मां बोली “पुलिस विकास का एनकाउंटर कर दे”
Next article2023 में हो सकती है प्राइवेट ट्रेनों की शुरुआत – पूरी खबर