हरियाणवी Babbu Maan और सपना चौधरी कर रहे हैं शादी ?

519

संसार क्रान्ति: दोस्तों हरियाणा के कलाकार अपने शूट के दौरान तो कई बार शादियाँ करते हैं. मगर अब हरियाणा का बब्बू मान कहे जाने वाले वीर साहू और डान्सर सपना चौधरी कभी भी शादी रचा सकते हैं. आपको बता दें की सपना और वीर साहू की शादी के चर्चे आजकल बच्चे-बच्चे की ज़ुबान पर हैं. और कहा जा रहा हैं की सपना और वीर जल्द ही इस पवित्र बंधन में बंधने वाले हैं.

एक न्यूज चैनल को दिए इंटर्व्यू में सपना ने कहा हैं की वीर साहू दिल का साफ हैं. उनकी पहली मुलाक़ात 2015-16 में एक अवार्ड समारोह के दौरान हुई थी जोकी लाड़वा गौशाला का सम्मान समारोह था. जब सपना ने पहली बार वीर को देखा था तो सोचा की ये तो बहुत ज़्यादा खड़ूस (नखरे वाला) हैं. सपना को लगा की ये ऐसा इंसान हैं जो किसी से बात करके राज़ी नहीं होगा.

वीर और सपना की दूसरी मुलाक़ात Sonotek कम्पनी के अवार्ड शो के दौरान हुई मगर वहाँ भीड़ इतनी ज़्यादा थी की दोनों की ढंग से बातचित नहीं हो पाई. फिर सपना चौधरी हरविंदर मलिक (A1 तहलका के सम्पादक) के यहाँ पर वीर से मिली तो वहाँ वीर और सपना की पहली बार थोड़ी बातचीत हुई. सपना के मन में एक सवाल हमेशा से था की हम दोनों एक ही इंडस्ट्री से हैं. काम एकसाथ करना या ना करना एक अलग बात हैं मगर बातचीत करने में कोई बुराई थोड़ी हैं. फिर सपना और वीर की बातें बढ़ती गयी और दोनों एक दूसरे को समझने लगे.

हमारे सूत्रों की माने तो सपना और वीर की सगाई हो चुकी हैं. सूत्रों नें बताया की सपना और वीर की सगाई तो हो चुकी हैं मगर इसे फिलहाल प्राइवेट रखा गया हैं. आपको बता दें की सपना और वीर की शादी को लेकर सोशल मीडिया पर काफी चर्चा हैं. इसी लिए लोगों के मन में सवाल हैं कब होगी सपना की शादी ? वीर नें इंटर्व्यू में एक बात और कही थी जिससे यह साफ हो जाता है की सपना और वीर की शादी में कोई रोड़ा नहीं हैं. वीर ने कहा था की सपना चौधरी मेरे लिए सपना नहीं हैं.

Previous articleसोशल मीडिया पर सबसे लोकप्रिय IAS अधिकारी
Next articleस्कूलों के साथ-साथ जिम और नाईट क्लब भी रहेंगे 31 मार्च तक बंद