विकास दुबे की मां बोली “पुलिस विकास का एनकाउंटर कर दे”

192

इन दिनों कानपूर के बिकरू गाँव निवासी विकास दुबे को पुलिस लगातार ढूँढने में लगी है. दरअसल, हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे को हाल ही में एक पुलिस टीम पकड़ने पहुंची थी. लेकिन वहां हुई मुठभेड़ के दौरान 8 पुलिसकर्मियों को अपनी जान से हाथ धोना पड़ा. घटना के बाद से हर कोई विकास दुबे के खिलाफ आवाज़ उठा रहा है. लोग कानून से गुहार लगा रहे हैं कि जल्द से जल्द वह उसे पकडें क्यूंकि उसने जो किया है वह माफ़ी के काबिल नहीं है. वहीँ इस बारे में दुबे की माँ सरला का कहना है कि वह अपने बेटे के कारण काफी शर्मिंदा हैं.

पकड़ कर एनकाउंटर कर दो 

सरला देवी के अनुसार विकास दुबे एक ऐसा मुजरिम है जिसको कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए. उन्होंने कहा कि अच्छा होगा यदि उनका बेटा खुद पुलिस को सरेंडर कर दें क्यूंकि धोखे से भाग कर वह ज्यादा समय तक नहीं बच पाएगा. माँ ने कहा कि उनके बेटे विकास ने हमेशा बुरे काम किए हैं इसलिए पुलिस उसे पकड़ कर एनकाउंटर कर दे, यही ठीक होगा.

राजनेता बनना चाहता था विकास

सरला देवी ने बयान में कहा कि पहले विकास बुरा नहीं था लेकिन बड़े बड़े राजनेताओं के संपर्क में आ कर वह अपराध की दुनिया में घुसता चला गया. उन्होंने बताया कि राजनाथ सिंह की सरकार के समय भी विकास दुबे ने मंत्री संतोष शुक्ल पर हमला किया था. जिसके बाद पूरा परिवार शर्मिंदगी से गुजर रहा है. सरला देवी के अनुसार पिछले 4 महीने से उनका बेटा उन्हें मिलने नहीं आया और वह अपने छोटे बेटे के साथ ही रह रही हैं.

बता दें कि मामले को गंभीरता से लेते हुए आईजी मोहित अग्रवाल ने विकास दुबे की जानकारी देने वाले को 50,000 रूपये का इनाम देने की घोषणा की है. वहीँ 8 पुलिस वालों की जान लेने वाले विकास दुबे के खिलाफ योगी आदित्यनाथ सरकार ने सख्त करवाई के आदेश दिए हैं.

Previous articleचंद्र ग्रहण: 5 जुलाई को फिर लगेगा साल का तीसरा चंद्र ग्रहण
Next articleTik-Tok स्टार ने दी जान, टिक-टोक के बैन होने से थी बहुत परेशान