IAS रानी नागर ने क्यों दिया इस्तीफा – जानिए वजह

186

(Naveen Narwana): हरियाणा कैडर की चर्चित IAS रानी नागर ने कल इस्तीफा दे दिया हैं. रानी नागर सरकार से अनुमति मिलने के बाद वह कल ही गाजियाबाद लौटी. 2014 बैच की IAS अधिकारी रानी ने नौकरी से इस्तीफा देने का कुछ दिन पहले ही निर्णय लिया था. वह सोशल जस्टिस एंड एंपावरमेंट डिपार्टमेंट में एडिशनल डायरेक्टर‌ पद पर तैनात थी. बता दें कि इससे पहले उन्होंने सोशल मीडिया पर लॉक डाउन खुलने के बाद अपने पद से इस्तीफा देने का एलान किया था. मगर उन्होंने कल ही इस्तीफ़ा दे दिया और गजियाबाद लौट गयी.

IAS रानी को था जान का खतरा

आपको बता दें कि IAS Rani Nagar ने पिछले दिनों सोशल मीडिया पर वीडियो के माध्यम से सरकारों कर्मचारियों पर आरोप लगाए थे. IAS रानी ने वीडियो में कहा कि हमारी जान तो खतरा बना रहता हैं, अगर हमारी जान को किसी तरह कि क्षति होती है तो हमारा यह ब्यान माननीय चंडीगढ़ न्यायालय ने दर्ज कराएँ. IAS रानी नगर ने अपने सीनियर आईएएस अधिकारी पर आरोप लगाए थे. वही सोशल मीडिया पर उन्होंने खुद की सुरक्षा को देखते हुए सुरक्षा की मांग की थी.

IAS रानी नागर ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया हैं और उसे सोशल मीडिया पर शेयर भी किया हैं. बता दें कि गजियाबाद जाते समय रानी नागर कि गाड़ी भी खराब हो गयी थी जिसके बाद उन्होंने लगातार सोशल मीडिया पर इसके बारे में बताया. आख़िर अब IAS रानी और उनकी बहन रीना नागर सुरक्षित घर पहुँच गये हैं.

यूपी की रहने वाली IAS अधिकारी रानी नागर अपनी सुरक्षा को लेकर लगातार चिंतित थी. उन्होंने हरियाणा में एक मामले को लेकर हाईकोर्ट में भी शिकायत लगा रखी थी. इसी के चलते कल उन्हाेंने अपना इस्तीफा दे दिया हैं. रानी नागर ने घर पहुँच कर लिखा कि मैं व मेरी बहन रीमा नागर माननीय सरकार से अनुमति लेकर चंडीगढ से अपने पैतृक शहर ग़ाज़ियाबाद वापस जा रहे हैं। हम आपके आशीर्वाद व साथ के आभारी रहेंगे.

Previous articleशराब के ठेके खुलते ही उमड़ी लोगों की भीड़ – प्रशासन परेशान
Next articleनौकरानी की करतूत: डॉक्टर के अस्पताल जाते ही इंसानियत को किया शर्मसार