क्या हरियाणा में लगेगा लॉकडाउन ? – देखिए गृहमंत्री का बड़ा ब्यान

178

कोरोना वायरस सारे देश में दोबारा से गति पकड़ रहा हैं। इसको रोकने के लिए सरकारें नाइट कर्फ़्यू आदि का सहारा ले रही हैं लेकिन वह ज़्यादा कामयाब होता नज़र नहीं आ रहा हैं। इसी के चलते सबके मन में एक ही सवाल हैं की क्या हरियाणा में भी सरकार पहले की तरह लॉकडाउन का सहारा ले सकती हैं। इसपर हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने स्पष्ट करते हुए कहा हैं की कोई भी प्रवासी मज़दूर (लेबर) अपने-अपने घर ना जाए।

हरियाणा के गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने साफ शब्दों में कहा हैं की प्रदेश में किसी भी सूरत में लॉकडाउन नहीं लगाया जाएगा। आपको बता दें की मंत्री अनिल विज ने अपने घरों को लौट रहे श्रमिकों से यहीं रुके रहने और घर वापसी नहीं करने की अपील की है। विज ने कहा कि हम लॉकडाउन लागू नहीं करेंगे, लेकिन सख्ती कर इस महामारी पर काबू पाएंगे।

स्वास्थ्य एवं गृहमंत्री अनिल विज ने कहा कि प्रदेश में कोरोना से बचाव के लिए वैक्सीन की कोई कमी नहीं है। अगर कोई वैक्सीन कम होने की बात करता है तो वह गलत और अफवाह है। विज ने कहा की यह बात सही हैनि की बाक़ी प्रदेशों की तरह हरियाणा में भी कोरोना तेज़ी से फैल रहा हैं। लेकिन अगर हम लॉकडाउन करते हैं तो श्रमिक व व्यापारी वर्ग को बड़ा नुक़सान उठाना पड़ता हैं। इससे प्रदेश व देश की अर्थव्यवस्था को भी भारी नुक़सान होगा।

Previous articleवाईरल विडियो में पुलिस वाले ने चला दी पति-पत्नी पर गोली ? – जानिए अफवाह के पीछे की कहानी
Next articleहरियाणा में लॉकडाउन पर दुष्यंत चौटाला का ये जवाब – देखें